Header Ads

फरीदाबाद के माॅल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 लड़के 9 लडकियां गिरफ्तार

हरियाणा : फरीदाबाद: दिल्ली एनसीआर के बड़े बड़े शॉपिंग मालों में बड़े बड़े लोगों का आना जाना लगा रहता है, आने जाने वालों पर कोई शक नहीं करता जिसका कुछ फायदा उठा रहे हैं और ऐसे मालों में आये दिन जिस्मफरोशी के अड्डों का फर्दाफाश होता रहता है। फरीदाबाद के ऐसे कई शॉपिंग माल फरीदाबाद पुलिस के निशाने पर हैं खासकर वो माल जिनमे मसाज सेंटर चलाये जा रहे हैं। कल रात्रि फरीदाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस समय मिली जब सेक्टर 20 के मैनहट्टन शॉपिंग माल में पुलिस ने एक बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा। डीसीपी एनआईटी आस्था मोदी ने इस रैकेट को भंडाफोड़ करने की कमान संभाली और क्राइम ब्रांच बड़खल के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार और महिला पुलिस इंस्पेक्टर इंदू बाला और उनकी टीमों ने डीसीपी का सहयोग किया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ इस रैकेट में कुछ 14 लोग गिरफ्तार किये गए हैं जिनमे 9 महिलायें एवं 5 पुरुष शामिल हैं। पकडे गए लोगों के नाम पते इस प्रकार हैं। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की मूल निवासी खुशबू पुत्री भगवान् सिंह जो इस समय फतेपुर चंदीला में रहती थी। रूबी पुत्री भगवान् सिंह का पता भी सेम है और निशु पुत्री उमेश प्रशाद बिहार के गया जिले की है जो फरीदाबाद के फतेपुर चंदीला में ही रहती है। नूरी अंजुम खान पुत्री राशिद खान नागपुर महाराष्ट्र की मूल रूप से निवासी है लेकिन वर्तमान में फरीदाबाद के सेक्टर 23 संजय कालोनी में रहती है। प्राची पुत्री राधा कृष्णा सेक्टर 31 फरीदाबाद की है और रोशनी पुत्री सोनू मीठापुर जैतपुर दिल्ली की है। सलीमा पुत्री आफताब पह्लादपुर दिल्ली की है जबकि अंजली पुत्री अजय फरीदाबाद के फतेपुर चंदीला की हे है। मुस्कान पुत्री नजर हुसैन मौजपुर इलाहाबाद उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

पकडे गए युवकों में राजीव पुत्र सुरेंद्र संजय कालोनी फरीदाबाद का है जबकि विशाल पुत्र पोपसिंह भरतपुर राजस्थान का है। गजेंद्र पुत्र थानसिंह प्याला, बल्लबगढ़ फरीदाबाद का है जबकि बाबे पुत्र निरंजन शाहपुर बल्लबगढ़ का है। प्रदीप पुत्र रंगलाल राजीव कालोनी बल्लबगढ़ का है। पुलिस ने इन सभी के ऊपर मामला कल रात्रि ही दर्ज कर लिया था। वास्तविक तस्वीर कुछ देर बाद। फरीदाबाद के वीडिओ में मैनहटन मोल से पुलिस ने हिरासत में लिए हैं पुलिस के अनुसार यह सभी लडकिया पिछले कई महीनों से मॉल के अंदर ही मसाज पार्लर चला रही थी लेकिन मसाज पार्लर तो सिर्फ नाम कथा यह सभी लड़कियां मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के गोरखधंधे को चला रही थी इस पूरी कार्रवाई में पुलिस ने 9 लड़कियों को हिरासत में लिया है और इनके साथ आपत्तिजनक हालत में मिले 5 लड़कों को भी गिरफ्तार कर लिया फिलहाल पुलिस ने सब के खिलाफ मामला दर्ज कर इनके और साथियों की तलाश शुरू कर दी है| हालांकि अभी पुलिस की गिरफ्त में मसाज पार्लर के मालिक नहीं आ पाए हैं।



           


अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी हो तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले!!!! और अगर आपका है कोई सबाल या सुझाव तो हमे नीचे कमेंट करें। और अधिक जानकारी के लिये हमारा फेसबुक पेज लाइक करे।

No comments