Header Ads

सैक्स / इंटीमेट सीन्स के दौरान बहक जाता था ये एक्टर, डरती थीं हीरोइनें !!!!


मशहूर एक्टर विनोद खन्ना की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम विलेन में होती है. अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे. लेकिन उनकी साफ-सुथरी छवि को भी एक-दो बार कंट्रोवर्सी से होकर गुजरना पड़ा. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया के साथ उनकी कंट्रोवर्सी ने फिल्मी गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरीं.


 

बात उस दौर की है जब विनोद खन्ना संन्यासी जीवन छोड़कर वापस लौटे थे. 1988 में आई फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच बेहद बोल्ड सीन फिल्माया गया था. लोगों को लगा था कि माधुरी ऐसे सीन के लिए राजी नहीं होंगी. लेकिन माधुरी ने बिना हिचकिचाए अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ सीन बोल्ड सीन शूट किया. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन को दर्शक पचा नहीं पाएं. सीन इतना बोल्ड बन चुका था कि किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

   
वैसे खबरें ये भी थीं कि जब माधुरी और विनोद के बीच किसिंग सीन शूट हो रहा था, तब माधुरी को देखते ही उन्होंने अपना खो दिया और उनके होंठ ही काट डाले थे. माधुरी ने जब सीन को फिल्म से हटाने के लिए फिरोज खान को कहा तो वह मुकर गए थे. इस हॉट सीन की वजह से माधुरी को आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा था.हालांकि बाद में इस बोल्ड सीन का पछतावा माधुरी को भी हुआ. तभी तीन-चार साल बाद ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कबूल भी किया कि दयावान में किए गए किसिंग सीन के लिए उन्हें पछतावा है .माधुरी ने कहा, उन्हें यह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी.

 

वैसे उन दिनों विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने से ज्यादातर हीरोइनें डरा करती थीं. क्योंकि ऐसा कहा गया कि वह अक्सर ऐसे सीन करते वक्त बहक जाते थे.

 

ऐसा ही एक वाकया डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म प्रेम धरम की शूटिंग के दौरान हुआ. जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद विनोद लगातार डिंपल को किस करते रहे. बाद में महेश भट्ट को विनोद खन्ना को रोकने आना पड़ा. एक्टर की इस हरकत से डिंपल हैरान हो गई थीं. जिसके बाद वह गुस्से में अपने मेकअप रूम में चली गई. उन्हें बाद में महेश भट्ट ने मनाया और माफी मांगी. महेश ने कहा कि विनोद खन्ना नशे में थे इसलिए ऐसा हुआ.


 अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी हो तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले!!!! और अगर आपका है कोई सबाल या सुझाव तो हमे नीचे कमेंट करें। और अधिक जानकारी के लिये हमारा फेसबुक पेज लाइक करे।


loading...

No comments